मोदीनगर: आईएएस सौम्या पांडेय ने किया सब्जी मंडी का औचक निरीक्षण, गोदामों में नही मिला प्याज का संचय, सब्जी मंडी की कमियों को जल्द ही दूर करने के दिये नगरपालिका को आदेश

0
173
upnewz.in
Share the news

मोदीनगर: अपने कार्य के प्रति पूर्ण निष्ठावान एव ईमानदारी से कार्य करने के लिए प्रसिद्ध आईएएस सौम्या पांडे ने आज तड़के ही मोदीनगर क्षेत्र में सब्जी मंडी का किया औचक निरीक्षण। प्याज के गोदामों का भी निरीक्षण किया गया, जिसमें प्याजो का कोई भी संचय नहीं पाया गया। उप जिला अधिकारी द्वारा वहां के विक्रेताओं से भी प्याज के मूल्य मालूम किए गए। जिसमें 70 से 80 रूपये किलो प्याज का मूल्य प्राप्त किया गया।

इसके बाद उप जिलाधिकारी ने वहां पर शौचालय एवं पानी की व्यवस्थाओं को देखा, जिसमें व्यवस्थाओं का पूर्ण रूप से सही ना होने पर अधिकारियों से तुरंत इसका निस्तारण करने के लिए बोला गया। अथवा एक अस्थाई शौचालय नगर पालिका द्वारा वहां पर लगवाए जाने के भी आदेश जारी किए गए।

पानी की भी सुचारू व्यवस्था न होने के कारण नगर पालिका द्वारा एक पानी का टैंकर वहां पर लगवाने के आदेश जारी किए। जब तक की पानी अथवा शौचालय की सुचारू रूप से व्यवस्था नहीं हो पाती है, तब तक के लिए यह अस्थाई शौचालय एवं पानी का टैंक वहां पर रहेगा।


Share the news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here