मोदीनगर: फिट मूवमेंट के अंतर्गत उज्जवल भारत पब्लिक स्कूल ने कराया योग दिवस का शुभारम्भ, विद्यार्थियों एवं शिक्षकों ने भी योगासन कर लिया शारीरिक लाभ

0
163
upnewz.in
Share the news

मोदीनगर: मोदीनगर क्षेत्र के महमदपुर सीकरी कला में उज्जवल भारत पब्लिक स्कूल में योग सप्ताह की शुरुआत की गई। आज के योग दिवस का प्रारंभ संस्था अध्यक्ष श्री प्रेम शर्मा द्वारा दीप प्रज्वलित करके किया गया। विद्यालय द्वारा बताया कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के रूप में भारत स्वाभिमान ट्रस्ट हरिद्वार व पतंजलि योगपीठ के जिलाध्यक्ष श्री करतार सिंह भाटी व उनकी योग प्रशिक्षक एवं श्री प्रेमचंद सैनी जी, पवन शर्मा आदि है। उज्जवल भारत पब्लिक स्कूल के विद्यार्थी एवं समस्त स्टाफ को आगे योगासन प्राणायाम व्यायाम आदि की जानकारियां दी गई।

योग्यता सिंह भाटी जी ने सभी को अष्टांग योग के बारे में विस्तार से बताया कि योग हमारे शरीर को स्वस्थ रखता है, हमारे शरीर में पॉजिटिव एनर्जी की संरचना भी करता है जिससे उनका शरीर मानसिक व अध्ययन विकास होता है। आज के युग कार्यक्रम में बच्चों ने अध्यापकों के साथ साथ विद्यालय के निदेशक बृजमोहन शर्मा, श्रीमती मोनिका शर्मा ने भी योगासन का लाभ लिया।


Share the news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here