मोदीनगर: क्षेत्र की सभी संस्थाओं, युवाओ ने बस अड्डे से तहसील तक की पद यात्रा, उप जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर की प्रियंका रेड्डी के हत्यारों को सजाये मौत की मांग

0
169
upnewz.in
Share the news

मोदीनगर: हैदराबाद में हुई घटना को लेकर मोदीनगर क्षेत्र में भी काफी रोष दिखाई दिया। प्रियंका रेड्डी का चार दरिंदों द्वारा दुष्कर्म किए जाने के तत्पश्चात जलाने से जनता जनार्दन में काफी आक्रोश दिखाई दिया। बताते चलें कि बस अड्डे से लेकर तहसील तक कई संस्थाओं, छात्र-छात्राओं ने पदयात्रा के माध्यम से जनता में यह संदेश पहुंचाने की कोशिश करी कि ऐसे दरिंदों की सजा केवल मौत है। इसी के चलते यह यात्रा तहसील पर समाप्त हुई।

तत्पश्चात इन्होंने ज्ञापन देकर उप जिलाधिकारी को इस शर्मसार कर देने वाले प्रकरण के बारे में अवगत कराते हुए कहा- दर्दनाक एवं शर्मनाक घटना के आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा सुनाई जानी चाहिए। हम सभी संस्था वादी, छात्र-छात्रा, ग्रामीण, नगरवासी अपील करते हैं कि ऐसी शर्मनाक हरकत के लिए फांसी एकमात्र सजा होनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि दोषियों को 7 दिन के अंदर फांसी मिलनी चाहिए।

इस शर्मसार कर देने वाली घटना को लेकर उप जिलाधिकारी महोदया में इस बात पर चिंता जताते हुए महिलाओं को अपनी सुरक्षा करने के लिए स्प्रे इत्यादि रखने के लिए भी कहा। उन्होंने ये भी कहा कि महिलाओं को जागरुक होने की अत्यंत आवश्यता है।

ज्ञापन देने में मौजूद रहे बाबा परमिंदर आर्य ,विनय नेहरा, सिंटू गदाना, दीपक, शरद जैन, जंग बहादुर, अनीश कुमार, सिंधु महान संटी चौधरी, आबिद अली, पंकज चौधरी, शिवम अग्रवाल, गौरव राठी विपिन कुमार दुबे आदि।


Share the news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here