इसरो प्रमुख सिवन इकॉनमी क्लास में कर रहे थे सफर, विमान में हुआ ऐसा स्वागत

0
40
www.upnewz.in

सोशल मीडिया में वायरल हुए इस वीडियो को विमान में सवार एक शख्स ने पोस्ट किया है. वीडियो में सिवन इंडिगो की फ्लाइट में इकॉनमी क्लास में सफर करते नजर आ रहे हैं.

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संस्थान (ISRO) के प्रमुख के. सिवन की सादगी का हर कोई पहले से ही कायल है,और सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें इसरो प्रमुख इकोनॉमी क्लास में सफर करते दिख रहे हैं. इसरो प्रमुख के इकॉनमी क्लास में सफर की यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं.

एक शख्स ने सोशल मीडिया में वायरल हुए इस वीडियो को पोस्ट किया है. वीडियो में सिवन इंडिगो की फ्लाइट में इकॉनमी क्लास में सफर करते नजर आ रहे हैं. इसरो प्रमुख जैसे ही विमान में दाखिल होते हैं तो क्रू मेंबर्स और साथी यात्री उनका तालियां बजाकर स्वागत करते हैं. विमान में इस तरह मिले सम्मान का सिवन भी बेहद सरल तरीके से हाथ मिलाकर अभिनंदन करते हैं

केबिन क्रू इस दौरान उनके साथ सेल्फी लेते दिखाई देती हैं. सिवन को इस तरह सफर करते देख यूजर्स ने उन्हें देश का रियल हीरो बताया है. गौरतलब है कि इसरो प्रमुख सिवन तमिलनाडु के कन्याकुमारी के एक सामान्य परिवार से आते हैं. सिवन के पिता खेती करते थे. उन्होंने इसरो में आने से पहले देश की अंतरिक्ष एजेंसी में कई बड़े प्रोजेक्ट में अपनी अहम भूमिका निभाई थी.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of