मेरठ : भक्त कर रहे पूजन बलात्कार कर रहे दुर्जन ,दरिंदो ने किया मासूम के साथ कई बार बलात्कार, गला रेतकर कर दी हत्या,

0
65
www.upnewz.in
Share the news

मेरठ : नवरात्रो में जहा एक ओर बेटियों का पूजन हो रहा है तो वहीं दूसरी समाज को गंदा करने वाले लोग समाज को गन्दा करने में लगे हुए हे परतापुर थाना क्षेत्र में शनिवार की रात एक किशोरी की गला काटकर हत्या कर दी गई। उसके साथ दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही हे । भगवती के जागरण से लौटते वक्त इस शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया गया। चार दिन पहले ही किशोरी अपने साथ हुए गैंगरेप में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने पहुंची थी। हर बार की तरह पुलिस ने उसे झूठा आश्वासन देकर घर भेज दिया था।

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में नूरनगर निवासी 16 वर्षीय राखी पुत्री राजपाल शनिवार रात अपनी चाची संगीता के साथ देवी जागरण में गई थी। नींद आने की बात कहकर वह चाची को देवी जागरण में छोड़कर घर के लिए निकल गई, लेकिन पूरी रात घर नहीं पहुंची। परिजनों ने रात में ही ब्रह्मपुरी थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई।
रविवार दोपहर करीब तीन बजे राखी की लाश परतापुर क्षेत्र के गांव गूमी में ईख के खेत में मिली। उसके गले पर धारदार हथियार के निशान थे। कपड़े अस्त-व्यस्त पाए गए। इससे दुष्कर्म की भी आशंका है। सूचना पर एसपी सिटी और सीओ सहित ब्रह्मपुरी, टीपीनगर, लिसाड़ी गेट थाने की फोर्स मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

12 जून को किशोरी के दादा ने भावनपुर थाने में तीन अभियुक्तों के खिलाफ पोती से गैंगरेप का केस दर्ज कराया था। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए किशोरी एक अक्तूबर को एसएसपी दफ्तर और दो अक्तूबर को भावनपुर थाने पहुंची थी। शिकायत के चार दिन बाद ही उसका कत्ल कर दिया गया। परिजनों को आशंका है कि जो आरोपी गैंगरेप में नामजद थे, उन्होंने ही हत्या की है।

अजय साहनी, एसएसपी मेरठ ने बताया कि वारदात के खुलासे को चार टीमें गठित की गई हैं। कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। पूछताछ चल रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।


Share the news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here