हापुड़ : राजस्थान पुलिस को पीटा, धोखाधड़ी के आरोपी को पकड़ने पहुंची थी पुलिस

0
38
www.upnewz.in

धोखाधड़ी के एक मामले में आरोपी को पकड़ने पहुंची राजस्थान पुलिस के सिपाहियों के साथ मारपीट की गई। जब राजस्थान पुलिस इसकी शिकायत करने धलौना थाने पहुंची तो रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। बाद में विडियो वायरल होने पर पुलिस ने किरकिरी होने के बाद मुख्य आरोपित सहित 50-60 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस इस मामले में 6 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

हापुड़ के रफीक नगर निवासी मुनीश खान की धौलाना के UPSIDC क्षेत्र में फैक्ट्री है। मुनीश खान पर राजस्थान के रामगढ़ सैठान थाना क्षेत्र निवासी व्यापारी प्रभुदयाल से लाखों रुपये की ठगी की एफआईआर दर्ज है। शनिवार शाम राजस्थान के थाना रामगढ़ सैठान से हेड कॉन्स्टेबल सलीम खान, सिपाही दुर्गा प्रसाद व वादी प्रभुदयाल के साथ गांव खिचरा शेखपुर पहुंचे।

वहां इन्हें मुनीश खान दिखाई दिया तो इन्होंने आरोपियों की कार के आगे अपनी कार को लगा कर उन्हें रोक लिया। इसके बाद सलीम खान आरोपी को अपने साथ ले जाने लगे तो आरोपी ने यह शोर मचा दिया कि ये बदमाश हैं और उसका अपहरण कर रहे हैं। इसके बाद वहां भीड़ व आरोपी के सहयोगी ने राजस्थान पुलिस को घेर लिया और मारपीट की। इसके बाद आरोपित को छुड़ा लिया। इस दौरान किसी ने धौलाना पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस समय पर नहीं पहुंची। राजस्थान पुलिस के सिपाही वहां से भाग कर अपनी जान बचाए। इसके बाद थाने पहुंचे लेकिन आरोप है कि पुलिस ने उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of