सोमवार से लापता मां बेटे का नहीं लगा कोई पता

0
55
www.upnewz.in

मोदीनगर – सोमवार की सुबह से लापता निवाड़ी थानाक्षेत्र के गांव शेरपुर निवासी एक महिला और उसके 5 वर्षीय पुत्र का अभी तक भी सुराग नहीं लग सका है। इस लापता महिला के पति द्वारा सोमवार रात को ही एक तहरीर पुलिस को दिए जाने के बावजूद पुलिस द्वारा बुधवार दोपहर तक भी गुमशुदगी दर्ज नहीं की गई है।

पीड़ित पति गांव शेरपुर निवासी अंकुर पुत्र किरनपाल के मुताबिक वह गांव में ही अपने परिवार के साथ रहता है और गाजियाबाद स्थित एक कंपनी में कार्य करता है। उसकी 26 वर्षीय पत्नी अंशु का उपचार मोदीनगर में एक निजी चिकित्सक के यहां चल रहा था। सोमवार सुबह जब वो काम के लिए गाजियाबाद चला गया तो उसके बाद उसकी पत्नी अपने पांच वर्षीय पुत्र सम्राट को लेकर चिकित्सक के यहां जाने को कहकर मोदीनगर के लिए घर से निकली थी। किंतु दोपहर बाद तक भी न लौटने पर अंकुर के परिजनों को चिंता होने लगी। उन्होंने मां-बेटे को आसपास के क्षेत्र में तलाश करते हुए अंकुर को इस बात की सूचना दी।

पुलिस ने इस मामले में लापता मां बेटे की तलाश करना तो दूर पुलिस ने बुधवार दोपहर तक भी लापता मां-बेटे की गुमशुदगी भी दर्ज नहीं की। यही नहीं मां-बेटे की गुमशुदगी के इस मामले से चौकी प्रभारी ने अपने उच्च अधिकारी निवाड़ी थाना प्रभारी निरीक्षक को दो दिन बीत जाने पर भी अवगत कराना उचित नहीं समझा। इस बात की पुष्टि उस समय हुई जब मामले की जानकारी किए जाने पर निवाड़ी थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार ने मामले से अनभिज्ञता जताते हुए कहा कि इस प्रकार की कोई सूचना उनके संज्ञान में नहीं है।

 

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of