इंडीज क्रिकेट में बड़ा बदलाव, किरेन पोलार्ड को बनाया गया वनडे और टी20 टीम का कप्तान

0
103
www.upnewz.in
Share the news

वर्ल्डकप 2019 (World Cup 2019) और उसके बाद भारतीय टीम (India Cricket team) के खिलाफ असफलता के बाद क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) ने वनडे के कप्तान जेसन होल्डर (Jason Holder) और टी20 के कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट (Carlos Brathwaite) को हटाने और किरेन पोलार्ड (Kieron Pollard) को दोनों फॉर्मेट में टीम की कप्तानी सौंपने का फैसला लिया है. त्रिनिदाद और टोबैगो गार्डियन की रिपोर्ट के मुताबिक CWI के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने शनिवार को यह फैसला  लिया. रिपोर्ट के मुताबिक, पोलार्ड के नाम का प्रस्ताव चयन समिति ने रखा था और जब वोट की बारी आई तो छह निर्देशकों ने उनका साथ दिया जबकि बाकी छह ने वोट नहीं किया.

पोलार्ड (Kieron Pollard) ने अपना आखिरी वनडे 2016 में खेला था. इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्डकप (World Cup 2019) में वह विंडीज के रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल थे. उन्होंने भारत के खिलाफ हाल ही में खेली गई टी20 सीरीज में टीम का प्रतिनिधित्व किया था.

विंडीज (West Indies Cricket team) को अपनी अगली सीरीज अफगानिस्तान (Afghanistan Cricket team) के खिलाफ नवंबर में खेलनी है. दोनों टीमों के बीच तीन टी20, तीन वनडे और एक टेस्ट मैच खेला जाएंगा.

 


Share the news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here