गोंडा इटियाथोक में पशु अस्पताल के कर्मचारी से अभद्रता, पुलिस को दी तहरीर

0
137
www.upnewz.in
Share the news

गोंडा इटियाथोक में स्थित पशु अस्पताल के कर्मचारी से गांव के एक व्यक्ति ने अभद्रता की और गाली देकर धमकाया। पीड़ित कर्मचारी ने मामले के सम्बन्ध में स्थानीय पुलिस को तहरीर देकर आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की है।
ताजा मामला कोतवाली क्षेत्र इटियाथोक अंतर्गत राजकीय पशु चिकित्सालय से संबंधित है। उक्त घटना बीते शुक्रवार के दोपहर बाद की है। अस्पताल के कंपाउंडर महेश कुमार को एक स्थानीय व्यक्ति ने गाली गलौज देते हुए मारने पीटने की धमकी दी है। इस संबंध में पीड़ित कंपाउंडर ने देर शाम दबंग व्यक्ति के खिलाफ थाने पर तहरीर दी है।

www.upnewz.in

तहरीर में कहा गया है की शुक्रवार दोपहर ड्यूटी पर तैनात पशु अस्पताल के कंपाउंडर महेश कुमार अपने सरकारी कार्य में मशगूल थे कि बगल स्थित नौशहरा गांव निवासी समसुद्दीन पुत्र मोहम्मद ने अस्पताल परिसर में आकर अपनी बीमार 10 बकरियों की दवा ली। महेश कुमार के मुताबिक दवा लेने के उपरांत जब उक्त व्यक्ति से सरकारी फीस मात्र बीस रुपए चुकाने को कहा गया तो अचानक वह मौजूद कर्मचारियों पर उलझ गया व मारपीट पर आमादा हो गया। उक्त व्यक्ति परिसर में खड़े होकर गाली गुप्ता देता रहा और मारने की धमकी देते हुए बिना शुल्क जमा किए ही अपने घर चला गया। अंत में उक्त कर्मचारी ने स्थानीय पुलिस में घटना की लिखित शिकायत की।

प्रदीप पांडे


Share the news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here