Video: स्वागत समारोह में बड़ा हादसा, कट के नीचे गिर गई UP बीजेपी अध्यक्ष की उंगली, पहुंचे अस्पताल

0
137
Share the news

यूपी के मुजफ्फरनगर में एक बड़ा हादसा हुआ है. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत समारोह में उनकी एक अंगुली कटकर नीचे गिर गई. इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मुजफ्फरनगर में आज सुबह एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. वह शहर में पहुंचे ही थे कि स्वागत समारोह में डीसीएम से उतरते वक्त उनके दाएं हाथ की उंगली में लोहे की पत्ती घुस गई. इससे उनकी अंगुली कटकर नीचे गिर गई. भाजपा अध्यक्ष का हाथ लहूलुहान हो गया, इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया.

 

स्वतंत्रदेव सिंह मुजफ्फरनगर में आरटीओ कार्यालय के नए भवन का लोकार्पण करने पहुंचे थे. वह राज्य के परिवहन मंत्री भी हैं. यहां पर जगह-जगह उनके स्वागत के लिए समर्थक खड़े हुए थे.

स्वतंत्र देव सिंह को प्रदेश अध्यक्ष का पद मिलने के बाद इन दिनों वह राज्य के अलग-अलग हिस्सों में जाकर संगठन को मजबूत करने में जुटे हैं. इससे पहले उन्होंने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ महानगर का दौरा किया था. मेरठ महानगर में उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की थी.

स्वतंत्र देव सिंह ने इस दौरान किसान नेता और पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा और प्रथम स्वतंत्रता संग्राम के शहीद स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की थी.

 


Share the news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here