युवती ने DGP को ट्वीट कर दी जान देने की धमकी, हरकत में आए अधिकारी

0
146
https://www.upnewz.in
www.upnewz.in
Share the news

गाजियाबाद जिले के मोदीनगर की मोदीपोन कॉलोनी की एक युवती ने उत्तर प्रदेश पुलिस के डीजीपी को ट्वीट कर परिवार सहित आत्महत्या करने की धमकी दी है। युवती का आरोप है कि स्थानीय दबंगों के साथ मिलकर कुछ पुलिसकर्मी उसके परिवार को झूठे मुकदमे में फंसा रहे हैं। डीजीपी को किए गए ट्वीट के बाद पुलिस के आला अधिकारी हरकत में आ गए।

युवती ने ट्वीट के साथ ही हाथ से लिखा एक पत्र भी डाला है। इसमें उसका कहना है कि उनकी कॉलोनी में एक दबंग परिवार रहता है। वह पिछले दिनों एक महिला की पिटाई कर रहे थे। उसी दौरान मेरी ने मां ने उस महिला को दबंगों से बचाया। इसके बाद आरोपियों ने हमारे घर आकर हमला बोल दिया और जमकर मारपीट की।

इतना ही नहीं, पुलिस ने भी बिना जांच किए उसके परिवार के खिलाफ ही कार्रवाई कर डाली। उसके पिता और भाइयों को झूठे केस में फंसा दिया है। उसका आरोप है कि चौकी प्रभारी दबंगों के साथ मिल गया है और वह घर आकर धमकी दे रहा है। चौकी प्रभारी 50 हजार रुपये दूसरे पक्ष को देकर समझौते का दबाव बना रहा है। युवती का कहना है कि वह इस कारण तनाव में आ गई है और उसकी पढ़ाई को काफी नुकसान हो रहा है। उशके पेपर भी खराब हुए हैं।

युवती का पक्ष सुना गया
मामला संज्ञान में आते ही पुलिस को मौके पर भेजकर युवती का पक्ष सुना गया। जिस युवती ने पुलिस अधिकारियों को ट्वीट किया है उसके परिवार पर मारपीट का मामला दर्ज है। मामले की जांच चल रही है। हम युवती के आरोप की गंभीरता से जांच करा रहे हैं।


Share the news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here