करण जौहर की पार्टी: अब MLA के सपोर्ट में पायल रोहतगी बोलीं- उड़ता बॉलीवुड

0
48
www.upnewz.in
UP NEWS

फिल्म मेकर करण जौहर की हाउस पार्टी को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण की पार्टी में मौजूद सितारों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया और डोप टेस्ट की मांग की. अब एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी विधायक का सपोर्ट हैं.

पायल रोहतगी ने सिरसा का ट्वीट रीट्वीट करते हुए लिखा- “अब मैं ये नहीं कह रही हूं, क्योंकि मैं कुछ आंटियों के अनुसार वर्तमान में जॉबलेस एक्ट्रेस हूं. वीडियो होस्ट ने शूट किया और ये एक फेक वीडियो नहीं है. #PayalRohatgi #UDTABollywood.”

इससे पहले मनजिंदर सिरसा ने सभी सेलेब्स पर पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप लगाए हैं. उन्होंने मांग की है कि पार्टी में नजर आ रहे सभी सितारे अगर बेगुनाह हैं तो वो डोप टेस्ट कराएं.

मनजिंदर सिरसा के आरोपों को कांग्रेस के नेता मिलिंद देवड़ा ने खारिज कर दिए हैं. उनके अनुसार पार्टी में कोई भी ड्रग नहीं ले रहा था. पार्टी में उनकी पत्नी भी मौजूद थीं. मिलिंद देवड़ा ने सिरसा से माफी मांगने को भी कहा था. लेकिन सिरसा ने माफी मांगने से साफ मना कर दिया.

बता दें कि करण जौहर ने शनिवार रात को एक वीडियो शेयर किया था. ये करण जौहर की हाउस पार्टी का वीडियो था. पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए. करण जौहर की पार्टी में दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, जोया अख्तर, अयान मुखर्जी, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, वरुण धवन शामिल थे. पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है !

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of