गोंडा धानेपुर गांव में खड़ंजा से सटे छप्पर को लेकर हुआ विवाद

0
210
www.upnewz.in
UP NEWS
Share the news

गोंडा धानेपुर आज के इस परिवेश मे जहां सरकार प्रत्येक गांव को मुख्य सड़क से जोड़कर शुद्ध पेयजल एवं बिजली आदि सुविधाओं से लैस कर जमीनी स्तर पर ग्रामीण अंचलों का विकास करने को प्रतिबद्ध है।वहीं गांव के कुछ विकास बाधक लोगों की वजह से आम जनमानस को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

बताते चलें कि जगदंबा प्रसाद वर्मा पुत्र नान्हू वर्मा निवासी बरईपारा ने सरकारी भूमि पर अतिक्रमण के संबंध में डायल 100 पर फोन करके बताया कि हमारे गांव को मुख्य सड़क से जोड़ने हेतु सरकारी बजट से खड़ंजा लगाया गया था।

लेकिन हमारे गांव के दबंग परशुराम यादव पुत्र राम छबीले और प्रमोद कुमार पुत्र शिव प्रसाद निवासी बरईपारा खड़ंजे से ही सटाकर छप्पर रख लिए है जिससे आने-जाने वाले राहगीरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है मना करने पर दोनों लोग हम को मारने के लिए दौड़ा लिए है छिपकर हमने 100 नंबर पर फोन किया पुलिस सहायता की हमें नितांत आवश्यकता है।

www.upnewz.in
UP NEWS

इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए थाना धानेपुर की डायल 100 की पीआरबी 0867 टीम के सदस्य सीपी डी.एन.सिंह प्रभारी एचसीपी जयराम यादव चालक एचजी राम लल्लन तिवारी तत्परता के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा कि आरोपी परशुराम और प्रमोद कुमार मौके पर ही मौजूद थे और छप्पर रख रहे थे तथा कॉलर के लड़के और पत्नी से आक्रोशित होकर लड़ाई झगड़ा कर रहे थे।मौके पर ही डायल 100 की टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले को शांत कराया तथा कार्रवाई हेतु थाना धानेपुर में सुपुर्द कर दिया।

सीपी डी.एन.सिंह ने बताया कि मौके की स्थिति गंभीर थी विपक्षी गण छप्पर को रखकर सार्वजनिक रास्ते को अवरुद्ध कर रहे थे जिसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए बढ़ते मामले को शांत कराया गया।डायल 100 के इस कार्रवाई से आम जनमानस में काफी प्रसन्नता दिखी।

उमापति गुप्ता धानेपुर


Share the news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here