कैटरीना की फोटो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा ऐसा कैप्शन, लोगों ने कहा- ‘शादी कर लो भाई’

0
246
www.upnewz.in
UP NEWS
Share the news

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म भारत’ सिल्वर स्क्रीन पर छाने के लिए तैयार है. अली अब्बास जफर द्वारा डायरेक्ट की गई यह फिल्म 5 जून को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. दबंग खान के के सारे फैंस भी बहुत उत्साहित हैं. वहीं, सलमान खान ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैटरीना कैफ की एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में सलमान भी नजर आ रहे हैं. दोनों सीढ़ियों के पास खड़े हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा, ‘सीढी, साड़ी… लड़की’. बस क्या था, सलमान के इस फोटो और कैप्शन पर लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए. लोगों ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि शादी कर लो भाई.

सलमान पर कैटरीना ने कही यह बात

वहीं, ‘भारत’ में अभिनेता सलमान खान की को-स्टार कैटरीना कैफ का कहना है कि वह एक अच्छे सलाहकार बन सकते हैं. एक टीवी शो में कैटरीना ने अपने एक बयान में सलमान के बारे में यह बात कहीं. कैटरीना ने कहा, “सलमान काफी मजाकिया हैं. वह एक ऐसे इंसान हैं जो आपको पूरी छूट देते हैं ताकि आप चीजों को देखकर अच्छे से समझ सके. सलमान के अपने कुछ सिस्टम हैं और जो कभी-कभार काफी कठिन भी लग सकता है.”

कैटरीना ने बताया कि सलमान कैसे हैं

कैटरीना ने आगे कहा, “हालांकि अब मुझे इन चीजों की आदत पड़ चुकी है क्योंकि मैंने उनके साथ ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी कई फिल्में की हैं और हाल ही में ‘भारत’ में भी हमने साथ काम किया है. वह बहुत खोजी किस्म के इंसान नहीं हैं. कुछ अभिनेता ऐसे होते हैं जो अभ्यास के दौरान आपको कई सारे सुझाव देते हैं, लेकिन सलमान ऐसे नहीं हैं. वह आप जैसे हैं, वैसे ही रहने कि छूट देते हैं जिससे कि आपके अंदर की प्रतिभाएं खुलकर बाहर आ सके.” जब कैटरीना से यह पूछा गया कि सलमान के लिए वैकल्पिक करियर विकल्प क्या हो सकता है? तो इस पर कैटरीना ने कहा, “सलाहकार, पीपल एडवाइजर.”

www.upnewz.in
UP NEWS

बता दें, इस फिल्म में सलमान खान अलग-अलग लुक में दिखेंगे. यह फिल्म उनकी जवानी से लेकर बुढ़ापे तक का सफर दिखाएगी, जिसकी वजह से फैंस को ‘भाईजान’ को कई लुक्स में देखने का मौका मिलेगा. फिल्म ‘भारत’ के गाने पहले ही सोशल मीडिया पर धूम मचा चुके हैं. ‘स्लो मोशन’, ‘चाशनी’ और ‘ऐथे आ’ जैसे गानों ने लोगों के मन में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता भर दी है. जानकारी के अनुसार, सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ साउथ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े पर्दे पर पेश किया गया था. (इनपुट IANS से भी)|

 


Share the news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here