Tik-Tok सेलेब्रिटी पर बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौके पर मौत, 5 लाख थी फैन फॉलोइंग

0
191
Share the news

दिल्ली में दो दिन पहले द्वारका मोड़ पर गैंगवार हुआ था, जिसमें दो बदमाशों की गोली लगने से मौत हो गई थी. वहीं, दिल्ली के नजफगढ़ में मंगलवार की शाम कुछ बदमाशों ने एक टिक-टॉक स्टार पर ताबड़-तोड़ गोलियां चालकर उसकी हत्या कर दी. टिक-टॉक स्टार का नाम मोहित मोर था, जो पेशे से एक जिम ट्रेनर था. मोहित की टिक-टॉक पर करीब 5 लाख की फैन फॉलोइंग थी. इतना ही नहीं मोहित के इंस्टाग्राम पर भी करीब 3 हजार फॉलोवर्स थे.

 

बताया जा रहा है कि मोहित मोर मंगलवार की शाम करीब 5 बजे नफजगढ़ की मार्केट में एक फोटोस्टेट की शॉप पर गया था. इस दौरान बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और मोहित पर ताबड़तोेड़ गोलियां चला दी. मोहित को 7 गोलियां लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

इस घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि मोहित की मौत आपसी रंजिश के कारण हुई है. मामले को लेकर पुलिस फिलहाल जांच कर रही है. साथ ही मोहित के फोन कॉल के रिकॉर्ड की जांच की जा रही है.

मालूम हो कि दिल्ली में रविवार की शाम द्वारका मोड़ पर गैंगवार हुआ था, जिसमें दो बदमाशों की मौत हो गई थी. इस घटना में दो बदमाशों के गुटों द्वारा आपस में गोलियां चलाई जा रही थी, जिसमें एक बदमाश की दूसरे गुट के बदमाश की गोलियां लगने से मौत हो गई. वहीं, दूसरे की मौत पुलिस की गोलियां लगने से हुई थी.


Share the news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here