यह कंपनी दे रही है बड़ा ऑफर, दीजिए ‘कौन बनेगा प्रधानमंत्री’ सवाल का जवाब

0
309
Share the news

लोकसभा चुनाव के लिए देशभर में मतदान खत्म हो गए हैं और रविवार की शाम को लोकसभा चुनाव का एक्जिट पोल भी आ गया। एक्जिट पोट के नतीजों पर नजर डालें तो केंद्र में एनडीए की सरकार बनती दिखाई दे रही है। तमाम सर्वे एजेंसियों ने एनडीए को 350 के करीब सीटें दी हैं और इसी बीच ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Zomato) ने शानदार ऑफर पेश किया है। आइए जानते हैं…

जोमैटो ने इलेक्शन लीग ऑफर लॉन्च किया है। इस ऑफर के तहत आपको एक भविष्यवाणी करनी है और यदि आपकी भविष्यवाणी सच हई तो कंपनी आपको बंपर ऑफर देगी। यदि आप इस सवाल का जवाब देते हैं कि अगला प्रधानमंत्री कौन होगा और आपका जवाब सही हो जाता है और इसके बाद यदि आप जैमैटो से खाना ऑर्डर करने हैं तो 40 फीसदी तक की छूट और 30 फीसदी तक कैशबैक का मिलेगा।

अगला प्रधानमंत्री कौन बनेगा सवाल का जवाब आप 22 मई तक दे सकते हैं। इसके बाद 23 मई को रिजल्ट आने के बाद से ही कैशबैक दिया जाएगा। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको जोमैटो ऐप में ही विकल्प मिलेगा। विकल्प में आपको नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी और अन्य का ऑप्शन मिलेगा। गौरतलब है कि इससे पहले जोमैटो ने आईपीएल के दौरान भी इस तरह का ऑफर दिया था।

बता दें कि 2014 के एग्जिट पोल में सबसे सटीक भविष्यवाणी करने वाले न्यूज 24-चाणक्य के पोल में एनडीए को पहले से भी कहीं ज्यादा यानी 350 सीटें मिलने जा रही हैं। वहीं यूपीए को 95 और अन्य को 97 सीटें दिखाई गई हैं।


Share the news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here