मुरादाबाद: तिलक चढ़ाकर लौट रहे बेटी के पिता-चाचा समेत पांच की मौत

0
177
https://www.upnewz.in
www.upnewz.in
Share the news

बेटी का तिलक चढ़ाकर बोलेनो कार से लौट रहे बिजनौर निवासी पिता की कार नूरपुर के पास सामने से आ रही क्रेटा कार से टकरा गई। हादसे में बेटी के पिता और चाचा समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि टक्कर मारने वाली दूसरी कार में सवार दो लोगों के भी मौत हो गई। हादसे में मौतों से परिवार में कोहराम मचा है।

बिजनौर के किरतपुर थाना क्षेत्र के गांव गाजीपुर निवासी राजपाल सिंह (59) ने अपनी बेटी की शादी मझोला थाना क्षेत्र के सिद्धार्थनगर खुशहालपुर निवासी प्रशांत सिंह से तय की थी। शनिवार को खुशहालपुर में तिलक का कार्यक्रम था। जिसमें बेटी का तिलक चढ़ाने के लिए राजपाल सिंह परिवार और रिश्तेदारों के साथ आये थे। बताया गया कि देर रात तिलक चढ़ाने से बस सभी लोग अलग-अलग कारके सवार होकर घर लौट रहे थे। रास्ते मे उनकी एक कार नूरपुर से दो किलोमीटर पहले सामने से आ रही दूसरी कार से टकरा गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि दोनों कार के परखच्चे उड़ गए। इसमें कार में सवार प्रशांत के ससुर राजपाल सिंह, चचिया ससुर रतिराम सिंह और साढू के पिता महावीर सिंह निवासी मिर्जापुर नहटौर गंभीर घायल हो गए। तीनों को आनन-फानन में कांठ रोड मुरादाबाद स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया
जहां कुछ देर बाद ही तीनो की मौत हो गई। एक साथ तीन लोगों के मौत की सूचना मिलते ही मुरादाबाद से बिजनौर तक कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन अस्पताल पहुंचे और तीन शव एक साथ देख फफक पड़े। बताया जा रहा है कि इस हादसे में दूसरी कार में सवार लोगों में से भी दो लोगों की मौत हुई है। हालांकि उसकी पुष्टि नहीं हो सकी।


Share the news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here