व्हाट्सएप: होने वाला है बदलाव, कुछ ऐसा दिखेगा व्हाट्सएप का ये फीचर

0
166
Share the news

व्हाट्सएप अपडेट: इंस्टैंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप नए फीचर टेस्ट कर रहा है। जल्द ही व्हाट्सएप पर आपको नए फीचर देखने को मिलेंगे। आइए जानते हैं कैसा होगा ये बदलाव।

ये फीचर एंड्रॉयड, आईफोन और वेब के लिए जल्द ही उपलब्ध होगा। इस हफ्ते की शुरुआत में व्हाट्सएप एंड्रॉयड के लिए स्क्रीनशॉट ब्लॉक करने का फीचर भी स्पॉट किया गया है। इस फीचर की मदद से आप स्क्रीनशॉट को ब्लॉक कर सकते हैं। हालांकि आप खुद को स्क्रीनशॉट लेने से ब्लॉक कर सकते हैं, लेकिन दूसरा यूजर स्क्रीनशॉट ले सकता है।

WABetaInfo ने नए इमोजी फीचर को स्पॉट किया है। ये फीचर एंड्रॉयड यूजर्स के लिए व्हाट्सएप बीटा वर्जन 2.19.110 में उपलब्ध है। कहा जा रहा है कि नया इमोजी स्टाइल पुराने इमोजी स्टाइल को रिप्लेस करेगा। खास बात ये है कि नया इमोजी स्टाइल स्टेटस अपडेट के लिए लिए है। इससे चैटिंग में कोई बदलाव नहीं होगा।

हालांकि ये फीचर व्हाट्सए बीटा वर्जन 2.19.110 में मौजूद, लेकिन फिर भी ये अभी सभी बीटा टेस्टर के लिए उपलब्द नहीं है। ये अभी तक साफ नहीं है कि व्हाट्सएप नए इमोजी स्टाइल को कब तक रिलीज करेगा। इसके अतिरिक्त व्हाट्सएप एनिमेटेड स्टिकर फीचर पर भी काम कर रही है। ये फीचर जल्द ही एंड्रॉयड, आईफोन और वेब सभी के लिए उपलब्ध होगा। इसके अतिरिक्त व्हाट्सएप नया डूडल यूआई टेस्ट कर रहा है, जिसे एंड्रॉयड व्हाट्सएप बीटा वर्जन 2.19.106 पर देखा गया है।


Share the news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here