एहसास महिला समिति मोदीनगर द्वारा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस का आयोजन

0
362
Share the news

एहसास महिला समिति मोदीनगर द्वारा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर भारत पब्लिक स्कूल ग्राम रोरी में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि के रूप में पंहुची विधायिका मोदीनगर मंजू शिवाच ने किया। एहसास संस्था व भारत पब्लिक स्कूल द्वारा संयुक्त रूप से विधायिका मंजू शिवाच का बुके भेंट कर स्वागत किया गया।

इस अवसर पर एहसास संस्था द्वारा ग्रामीण महिलाओं के बीच एक गोष्ठी करते हुए महिलाओं के अधिकारों और कर्तव्यों पर विस्तार से चर्चा करते हुए एक दूसरे में भरपूर आत्मविश्वास जगाने का प्रयास किया। समस्त ग्रामीण महिलाओं को पारंपरिक खेल, नृत्य व प्रतियोगिता कराते हुए पुरस्कृत किया गया।

संस्था की अध्यक्ष अनुप्रीत कौर, सचिव जतिन्दर कौर, सदस्या रंजीत कौर सचदेवा, गीतांजलि खन्ना, पूजा मित्तल, प्रतिज्ञा शर्मा आदि ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि आज एक महिला बहन, बेटी, पत्नी, बहू, मां आदि किसी भी रूप में हो लेकर वो हर रूप में अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाना जानती है लेकिन बस अब समय के साथ महिलाओं की सोच ख़ासकर ग्रामीण महिलाओं में और भी परिवर्तन लाना बहुत जरूरी हो गया है जिसके लिए एहसास परिवार निरंतर प्रयास करता रहेगा। भारत पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य शिवांगी चावला ने संबोधित करते हुए महिलाओं को उनके जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हुए महिला दिवस की बधाई दी। तथा एहसास संस्था का सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर एहसास संस्था से चरनजीत कौर, प्रतिभा गांधी, स्वाति गुप्ता, रितु भसीन, एवं भारत पब्लिक स्कूल का समस्त स्टाॅफ उपस्थित थे।


Share the news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here