INDvAUS: आज शाम 7 बजे से मुकाबला, वर्ल्ड कप से पहले खामियों को दूर करना चाहेगी टीम इंडिया

0
303
www.upnewz.in
Share the news

विशाखापत्तनम : विश्व कप में अपनी सही संतुलन की तलाश में लगी भारतीय क्रिकेट टीम रविवार से ऑस्टेलिया के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज में अपने दबदबे को कायम रखना चाहेगी. इंग्लैंड एंड वेल्स की संयुक्त मेजबनी में 30 जून से शुरू होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप से पहले भारत की यह आखिरी सीरीज है, जिसमें उसे दो टी-20 और पांच वनडे मैच खेलने हैं.

भारत ने पिछले महीने ही विराट कोहली की कप्तानी में ऑस्टेलिया में ऐतिहासिक टेस्ट और वनडे सीरीज जीती है. भारतीय कोच रवि शास्त्री अब विश्व कप से पहले टीम में कुछ स्थानों को पक्का करना चाहेंगे.

ऋषभ पंत और हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर टीम में अपना स्थान पक्का करना चाहेंगे. पंत ने जहां, वनडे में दिनेश कार्तिक का स्थान लिया है तो वहीं शंकर ने न्यूजीलैंड दौरे पर शानदार बल्लेबाजी की है.

चोटिल हार्दिक पांड्या के टीम से बाहर होने के शंकर के पास खुद को साबित करने का मौका है. कार्तिक को अभी भी टी-20 टीम में शामिल किया गया है और यह उनके लिए आखिरी मौका हो सकता है.

 

टीम (संभावित) :
भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा , लोकेश राहुल, शिखर धवन, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, विजय शंकर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव, सिद्धार्थ कौल, मयंक मारकंडे.

ऑस्टेलिया: एरॉन फिंच (कप्तान), डी आर्की शॉर्ट, पैट कमिंस, एलेक्स कैरी, जेसन बेहरनडोर्फ, नाथन कल्टर नाइल, पीटर हैंड्सकोंब, उस्मान ख्वाजा, नाथन लॉयन, ग्लैन मैक्सवेल, झाए, रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, मार्कस स्टोयनिस, एश्टन टर्नर, एडम जम्पा.


Share the news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here